Advertisements

Emotional Good Night Shayari In Hindi | Good Night Love Shayari In Hindi | Zindagi Good Night Shayari

Advertisements

नमस्ते इस पोस्ट में आपको Emotional Good Night Shayari In Hindi, Good Night Love Shayari In Hindi, Zindagi Good Night In Hindi और भी सभी तरह शायरी मिल जाएग अगर आपको अच्छा Emotional Good Night Shayari In Hindi पढ़ना है तो आप इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ें आपको अच्छा Emotional Good Night Shayari In Hindi मिल जाएगा

ऊपर सितारों की एक बड़ी संख्या हो सकती है, हालांकि आप मेरे एकान्त चंद्रमा हैं। शुभ रात्रि प्रिय।”

 “इस तथ्य के बावजूद कि मैं बहुत दूर हूं, मैं आपको यह शुभरात्रि संदेश भेज रहा हूं ताकि आपको पता चल सके कि मुझे आपकी कितनी याद आती है। शुभरात्रि प्रिय।”

हर दिन एक नई शुरुआत है, एक नई शुरुआत है, आराम से मेरी जान।”

 “मैं उन मौकों का तिरस्कार करता हूं जब मैं आपके बगल में आराम करने के लिए तैयार नहीं हूं। जल्द ही लौट आओ मेरे प्रिय।”

 “भले ही मेरा दिन कितना भी भयानक क्यों न हो, मैं आम तौर पर आपके साथ रात का अनुमान लगाता हूं, क्योंकि आप मेरे पूरे अस्तित्व की प्यास बुझाते हैं। शुभरात्रि प्रिय।”

Emotional Good Night Shayari In Hindi | Good Night Love Shayari In Hindi | Zindagi Good Night Shayari
Emotional Good Night Shayari In Hindi

लगातार प्रभावित करने वाली इस दुनिया में, आप मेरे स्थिर प्यार हैं। शुभ रात्रि प्रिय।”

 “लगातार मैं आपके करीब आराम करने और आपको महसूस करने के लिए तरसता हूं। इस तरह मुझे एहसास होता है कि आप आम तौर पर मेरे साथ हैं। शुभरात्रि प्रिय।”

 “मुझे चैंपियन बनने की ज़रूरत है जो आपकी कल्पनाओं में आता है और आपको आपके हर बुरे सपने से बचाता है। शुभ रात्रि मेरे पवित्र दूत।”

“मैं आपके बगल में आराम करने और आराम करने का विकल्प नहीं होने के लिए परेशान हूं, हालांकि लगातार याद करता हूं कि आप मेरा मुख्य प्यार हैं। शुभरात्रि प्रिय।”

 “सबसे प्यारी युवती बिस्तर पर लेटी हुई है और इस संदेश को पढ़कर, मैं विश्वास करना चाहता हूं कि वह मुझ पर विचार कर रही है। शुभरात्रि प्रिय।”

 “जब चाँद आकाश को रोशन करता है, तो तुम्हारा चेहरा मेरा रोशन करता है। शुभरात्रि प्रिय।”

मैं मिनट गिन रहा हूं ताकि यह रात जल्दी खत्म हो जाए और जल्द ही आप मेरी बाहों में होंगे। मिस यू एंड गुडनाइट डियर।”

 “क्या आपके पास कोई विचार है कि आपके आराम करने के लिए तैरने के बाद मैं क्या करता हूं? मैं सतर्क रहता हूं और आपको आराम करता हूं और इस तथ्य के बारे में सोचने में मदद नहीं कर सकता कि मैं आपको अपने महत्वपूर्ण दूसरे के रूप में पाकर बहुत भाग्यशाली हूं। शुभरात्रि मेरे मूल्यवान।”

 “क्या आपको इस बात का कोई अंदाजा है कि सोते समय मेरे विचारों में सबसे आगे रहने वाला व्यक्ति कौन है? प्यारी युवती इस संदेश को पढ़ रही है। शुभरात्रि प्रिय।

Emotional Good Night Shayari In Hindi 

Emotional Good Night Shayari In Hindi | Good Night Love Shayari In Hindi | Zindagi Good Night Shayari
Emotional Good Night Shayari In Hindi

“मैं एक साथ रात को प्यार और तिरस्कार करता हूं। मैं इसे प्यार करता हूं क्योंकि मैं आपके निकट हो सकता हूं और इसका तिरस्कार कर सकता हूं क्योंकि इस तथ्य के बावजूद कि मैं सचेत रहने का प्रयास करता हूं, मैं आराम करने के लिए तैरता हूं। शुभ रात्रि प्रिय।”

 जैसे ही दिन रात में बदल जाता है, अपनी चिंताओं को पैक करें, उन सभी अच्छे समयों पर विचार करें जिनका हमने एक-दूसरे के साथ आनंद लिया और आराम करने के लिए तैर गए। शुभ रात्रि प्रिय।”

“शुभरात्रि मेरे स्नेह, शुभ रात्रि, आराम से मेरे प्रिय, आपका कल उज्ज्वल, शानदार और आकर्षक हो।”

Emotional Good Night Shayari In Hindi | Good Night Love Shayari In Hindi | Zindagi Good Night Shayari
Emotional Good Night Shayari In Hindi

 “मैं रात भर सतर्क रहना चाहता हूं और तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं। शुभरात्रि प्रिय।”

 “हर रात मैं आपको गले लगाना चाहता हूं और शांति से यह सोचकर आराम करना चाहता हूं कि आप मेरे हैं। शुभरात्रि मेरे स्नेह।”

“मुझे हर दिन उगते सूरज का डर है, क्योंकि आपको छोड़कर काम पर जाने की जरूरत पड़ सकती है। शुभरात्रि प्रिय।”

 “मैं आपकी कल्पनाओं का आदमी नहीं हो सकता, बल्कि मैं वह हो सकता हूं जो आपकी कल्पनाओं को पूरा करेगा। शुभरात्रि प्रिय।”

 “उस समय जब मैं घर वापस आ जाता हूं, मैं दूसरे की आशा करता हूं जहां मैं आपके साथ आराम और आराम कर सकता हूं। शुभरात्रि प्रिय।” 

Good Night Shayari In Sad SMS 

Emotional Good Night Shayari In Hindi | Good Night Love Shayari In Hindi | Zindagi Good Night Shayari
Emotional Good Night Shayari In Hindi

“तुम मेरी ज़िंदगी हो; मैं वास्तव में, तुमसे प्यार करता हूँ। मैं तुम्हें अपने दिन और रात प्रदान करने के लिए खुश हूँ। शुभरात्रि मेरी आराधना।”

 “क्या आपके पास इस बारे में कोई विचार है कि मेरे लिए ताकत के क्षेत्र दुनिया के साथ युद्ध करते हैं? आप! वास्तव में, मेरी पत्नी के रूप में आप जैसी महिला होने की संभावना मुझे आंतरिक सद्भाव और ताकत देती है। शुभरात्रि मूल्यवान।”

“जैसे ही बारिश शुरू हुई, मैंने खिड़की के माध्यम से देखा कि आप कितनी बारिश से प्यार करते हैं और चाहते हैं कि आप यहां मेरे साथ थे। शुभरात्रि।”

 शुभरात्रि जानम। जैसा कि मैं आराम करने के लिए तैरने जा रहा हूं, मैं आपको यह संदेश भेजने के लिए कह रहा हूं कि मैं आप पर विचार कर रहा हूं। मैं वास्तव में विश्वास करना चाहता हूं कि आप भी मुझ पर विचार कर रहे हैं।”

Emotional Good Night Shayari In Hindi | Good Night Love Shayari In Hindi | Zindagi Good Night Shayari
Emotional Good Night Shayari In Hindi

“क्या आपको पता है कि मेरे द्वारा क्या सही है? संभावना है कि मेरी महिला रात में शांति से आराम कर सकती है क्योंकि उसे पता चलता है कि मैं उसकी रक्षा करने के लिए हूं। शुभ रात्रि प्रिय।”

 “मुझे नहीं पता कि जीवन की कितनी संभावनाएं मुझे दे सकती हैं, फिर भी मैं आपको शुभरात्रि की शुभकामना देने के लिए एक अकेला दिन भी नहीं छोड़ना चाहूंगा।”

“मैं पूरी तरह से स्वीकार नहीं कर सकता कि आपके मिलने के बाद मेरा जीवन कैसे बदल गया। आपने मेरे दिनों को और अधिक शानदार और मेरी रातों को बेहतर बना दिया। मेरे जीवन में आने के लिए आपका बहुत आभारी हूं। मैं तुमसे प्यार करता हूं और शुभरात्रि।”

 आपको इस बात का अंदाजा नहीं है कि इस समय मैं आपको कितनी याद कर रहा हूं। मुझे वापस उड़ान भरने और तुम्हारे साथ जाने की जरूरत है। मिस यू एंड गुडनाइट डियर।”

“आप से शादी करने के बाद, मैंने अपनी रातों को संजोना शुरू कर दिया, क्योंकि आप मुझे प्यार करने और मुझे जरूरत महसूस कराने के लिए हैं। शुभरात्रि स्वीटी।”

Good Night Love Shayari In Hindi 

Emotional Good Night Shayari In Hindi | Good Night Love Shayari In Hindi | Zindagi Good Night Shayari
Emotional Good Night Shayari In Hindi

 वर्तमान में मेरे दिन तुम्हारे बिना इतने थकाऊ प्रतीत होते हैं, लगातार आपके साथ एक उपक्रम है, और वह सब जो मुझे आपके प्रति और अधिक मोहित कर रहा है। शुभ रात्रि, मेरी महिला।”

“मैं अपना दिन अन्य लोगों को प्रदान कर सकता था, हालांकि रात सिर्फ तुम्हारे लिए है क्योंकि तुम मेरे पहले प्यार हो। शुभरात्रि प्रिय।”

 शादी तुम मेरे जीवन की सबसे अच्छी पसंद हो; जो कुछ मुझ में है, उसके साथ मैं तेरी आराधना करने की शपथ लेता हूं। शुभ रात्रि प्रिय।”

इस तथ्य के बावजूद कि हम वास्तव में अलग हो गए हैं, मैं आपकी कल्पनाओं में आना चाहता हूं और उन्हें आम तौर पर मीठा बनाना चाहता हूं। शुभ रात्रि प्यारे।”

 “प्रिय जैसा कि आप आराम करने के लिए तैरते हैं, याद रखें कि मैं लगातार आपके लिए वह सब कुछ करने के लिए दिखाऊंगा जो आप उम्मीद के मुताबिक काम करने की उम्मीद कर सकते हैं। शुभरात्रि, शुभ रात्रि प्रिय।”

आप दिन के दौरान उष्णकटिबंधीय तूफान और शाम के दौरान इंद्रधनुष हैं। शुभरात्रि मेरी बेटर हाफ।”

 “प्रिय पति / पत्नी! मैं आम तौर पर यह सोचने में मदद नहीं कर सकता कि आप इस परिवार के लिए इस तरह की अनगिनत चीजें कैसे कर सकते हैं, और मैं वास्तव में आपसे प्रसन्न हूं। यह शाम सब कुछ याद रखने और शुभरात्रि आराम पाने में असफल रही। शुभ रात्रि।”

मैं कितना भी थक गया हो, मैं तब तक आराम नहीं कर सकता जब तक मैं अपने प्रिय शुभरात्रि की कामना नहीं करता। शुभ रात्रि बच्चे।”

 “मैं हर रात तुम्हारे पास लेटने के लिए तत्पर रहता हूं, तुम्हें अपने दिल के पास रखता हूं और शांति से आराम करता हूं।”

 “प्रिय जीवनसाथी, क्या आपको पता है कि मुझे क्या पूरा करता है? यह महसूस करते हुए कि मेरी महिला शाम के समय शांति से आराम कर सकती है। शुभरात्रि प्रिय।”

आप एक ऊँचे स्थान से भेजे गए उपहार हैं; आप मेरे हर एक अनुरोध का जवाब हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि तुम मेरे जीवन में हो, तुम्हारी खुशी में मेरा है। एक शांत रात प्रिय।”

 “लगातार मुझे आपको मजबूती से गले लगाने और शुभरात्रि को चूमने की जरूरत है।”

 “आज शाम के रूप में मैं अकेला लेटा, मैं बिस्तर के किनारे पर एक नज़र लेता हूं और चाहता हूं कि यह खाली न हो। जल्द ही वापस आ जाओ प्रिय। शुभरात्रि।”

आपके साथ न होने के लिए क्षमा करें, मेरे द्वारा की गई पीड़ाओं को चूमने के लिए, और आपको तब तक गले लगाना जब तक कि आपके एक-एक आंसू खिलखिला न जाए। जैसा भी हो, याद रखें कि मैं आम तौर पर आपसे प्यार करता हूं और आपके लिए कुछ भी कर सकता हूं। शुभ रात्रि।”

 “इस घटना में कि मेरे पास शक्ति थी, मैं हर एक दिन को आपके साथ शाम को बिताने के लिए, तुम्हारे साथ रहने के लिए तैयार होता। शुभरात्रि जीवनसाथी।”

आप एक कल्पना हैं जिसे हर आदमी को देखना चाहिए; बस मैं खुशनसीब हूं कि आपने मेरी कल्पना को हकीकत बना दिया। शुभ रात्रि मेरे स्वर्गीय दूत।” 

Zindagi Good Night Shayari

Emotional Good Night Shayari In Hindi | Good Night Love Shayari In Hindi | Zindagi Good Night Shayari
Emotional Good Night Shayari In Hindi

 “मैं कई बेचैन शामों से गुज़रा, यह याद करते हुए कि हमने बड़ी संख्या में हार्दिक मिनटों को साझा किया, और शायद ही एक बार फिर आपके साथ रह सकें। शुभरात्रि प्रिय।”

जब आप मेरे साथ होते हैं तो समय निकल जाता है, और जब आप नहीं होते हैं, तो मैं सोचता रहता हूं कि मैं आपको एक बार फिर कब गले लगा सकता हूं। शुभ रात्रि प्रिय।”

 “यदि तुम गिरोगे तो मैं तुम्हें पकड़ लूंगा, और कई बार तुम्हारे साथ जाऊंगा। शुभरात्रि प्रिय।”

“आप एक दिन में मेरे पहले और आखिरी विचार हैं। मैं अपनी पूरी शाम को आपको पकड़ना, आपको चूमना और आपको आराम करते देखना चाहता हूं। शुभरात्रि प्रिय।”

 प्रिय मेरे लिए अपनी पूरी कोशिश करो, मैं तुम्हारी पूरी कोशिश करूंगा। आप मेरा अंत और मेरी शुरुआत हैं, किसी

भी घटना में, जब मैं हार रहा हूं और जीत रहा हूं। शुभ रात्रि मूल्यवान।”

“मैं आपको शुभरात्रि को चूमने के लिए बड़ी संख्या में किलोमीटर की यात्रा करने से झल्लाहट नहीं करूंगा, याद रखें। एक शांत रात प्रिय।”

 “जब मैं आपका चेहरा देखता हूं तो आपकी चमकदार आंखें सितारों को फीकी लगती हैं। ऐसी कोई चीज नहीं है जिसे मैं बदलूंगा। शुभरात्रि मेरे अद्भुत जीवनसाथी।”

तुम्हारे होंठ, मैं उन्हें पूरी शाम चूम सकता हूँ अगर तुमने मुझे जाने दिया, तुम अपनी हंसी का तिरस्कार करते हो, हालाँकि मुझे विश्वास है कि यह सम्मोहित करने वाला है। शुभ रात्रि प्रिय।”

 “जिस बिंदु पर आप मुस्कुराते हैं, पूरी दुनिया रुक जाती है और टकटकी लगाकर देखती है, और वह तरीका आपको चकित कर देता है। शुभरात्रि स्वीटी।”

तुम्हारे होंठ, मैं उन्हें पूरी शाम चूम सकता हूँ अगर तुमने मुझे जाने दिया, तुम अपनी हंसी का तिरस्कार करते हो, हालाँकि मुझे विश्वास है कि यह सम्मोहित करने वाला है।  शुभ रात्रि प्रिय।”

 “जिस बिंदु पर आप मुस्कुराते हैं, पूरी दुनिया रुक जाती है और टकटकी लगाकर देखती है, और वह तरीका आपको चकित कर देता है। शुभरात्रि स्वीटी।”

मैं एक आदर्श व्यक्ति नहीं हूं, बल्कि मेरा मानना ​​है कि आपको यह महसूस करना चाहिए कि आप एक बार फिर से शुरू करने के लिए मेरी प्रेरणा हैं। एक शांत आराम करें क्योंकि कल आपके और मेरे लिए एक नई शुरुआत है।”

 “मैं यहाँ अकेला पड़ा हूँ और मेरा सिर तकिये में ढँका हुआ है। मैं यहाँ रहना चाहता हूँ। मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है, प्रिय। शुभरात्रि।”

इस रात को खत्म होने में काफी समय लग रहा है। मैं उत्सुकता से आपको देखने, गले लगाने और अनंत काल तक आपका हाथ पकड़ने के लिए खड़ा हूं। शुभ रात्रि मेरे प्रिय जीवनसाथी।”

 “जानेमन, जब हम आज शाम को बिस्तर पर लेटे हैं, तो मेरी आँखों की जाँच करें, आप मुझे समझेंगे।” 

2 Line Good Night Shayari

Emotional Good Night Shayari In Hindi | Good Night Love Shayari In Hindi | Zindagi Good Night Shayari
Emotional Good Night Shayari In Hindi

“मैं तुम्हें प्यार करना नहीं छोड़ सकता, तुम मेरी हो, और मैं अपने अंतिम हांफने तक तुम्हें संजोता रहूंगा। शुभरात्रि प्रिय।”

 “मैं आपके जैसा आश्चर्यजनक जीवनसाथी पाकर एक आनंदित व्यक्ति हूं; आपने मेरे घर को एक घर बनाया और मेरे जीवन के लिए अनुरोध किया। शुभरात्रि मेरे पवित्र दूत।”

मैं लगातार ईश्वर के पास जाता हूं ताकि आपको एक शांत और आनंदमय विश्राम की एक शाम और नमस्ते की अनुमति दूं। गुड नाईट लव।”

 “आप बाद में मेरे खुशमिजाज हैं, और मैं आपके साथ रहूंगा, भले ही पूरी दुनिया ने आपसे मुंह मोड़ लिया हो। शुभरात्रि मेरे असंतुष्ट सितारे।”

आज शाम, जब मैं तुम्हारे बजाय तकिये को गले लगा रहा हूँ, तुम्हारी खुशबू की महक मुझे पागल बना रही है और मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है, जल्दी लौट आओ। शुभ रात्रि प्रिय।”

 क्या मैंने हाल ही में तुमसे कहा है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ और तुम्हारे ऊपर कोई नहीं है। आप इस पूरी दुनिया में मेरे सबसे करीबी साथी हैं, और आपके साथ मैं लगातार मैं रह सकता हूं। शुभ रात्रि प्रिय।”

तुम मेरे लिए जीवन का सबसे बड़ा उपहार हो; एक अच्छी

रात का आराम करो, मेरे प्रिय।”

 “तुम्हारे बिना जीना हवा के बिना श्वास लेने की कोशिश करने जैसा है। आराम से आराम करो, मेरी पूजा।”

“मैंने एक अद्भुत और प्यारी युवा महिला को ट्रैक किया; मुझे कभी नहीं पता था कि मैं उसके साथ इतना आसक्त हो जाऊंगा। वर्तमान में वह मेरी वास्तविकता में बदल गई है, और मैं उसके बिना अपने अस्तित्व की कल्पना नहीं कर सकता। साथ ही, वह युवती तुम हो। शुभरात्रि मेरे अन्य महत्वपूर्ण।”

“मुझे अपनी मुख्य धुन पर ध्यान देते हुए पूरी रात हिलने की जरूरत है। मैं इसे किसी ऐसे समय में करना चाहता हूं, जो इतने दूर के भविष्य में नहीं है, हालांकि कुछ समय के लिए, आराम से प्रिय।” 

intezar good night shayari

Emotional Good Night Shayari In Hindi | Good Night Love Shayari In Hindi | Zindagi Good Night Shayari
Emotional Good Night Shayari In Hindi

 “मुझे अपनी कल्पनाओं पर भरोसा है क्योंकि मैं एक पवित्र दूत से आमने-सामने मिला हूं और मैं यह सोचने में मदद नहीं कर सकता कि मैं ऐसी आदर्श महिला कैसे बन गया। शुभरात्रि।”

आनंद आपके साथ लेटा हुआ है, खिड़की से घूर रहा है और धीरे-धीरे आराम करने के लिए तैर रहा है। शुभ रात्रि प्रिय।”

 “मैं आम तौर पर रात से घृणा करता था क्योंकि इससे मुझे उदास महसूस होता था, फिर भी शादी के मद्देनजर, मैंने रात का अनुमान लगाना शुरू कर दिया क्योंकि मेरे पास आपका संगठन हो सकता है। मैं तुमसे प्यार करता हूँ, मेरे प्रिय। शुभरात्रि।”

इस लक्ष्य के साथ ढेर सारा प्यार का गुच्छा भेज रहा हूँ कि तुम मेरे स्नेह में डूबे रहो। शुभ रात्रि मेरे प्रिय जीवनसाथी।”

 “जब मैं बाहर देखता हूं, तो मुझे चाँद दिखाई देता है, जो मुझे आपको याद करने में मदद करता है। और भी, काश तुम यहाँ मेरे साथ रहने के लिए होते। शुभरात्रि प्रिय।”

आपको ढेर सारा प्यार भेज रहा हूं ताकि आप मेरे स्नेह में डूब जाएं। शुभ रात्रि मेरे प्रिय जीवनसाथी।”

 “जब मैं बाहर देखता हूं, तो मुझे चाँद दिखाई देता है, जो मुझे आपको याद करने में मदद करता है। इसके अलावा, काश आप यहाँ मेरे साथ रहने के लिए होते। शुभरात्रि प्रिय।”

कुछ मामलों में मुझे लगता है कि आपके साथ मेरा अस्तित्व एक कल्पना है, क्योंकि सच होना बहुत अच्छा है। हालाँकि उस समय मैं अपनी आँखें खोलता हूँ और तुम्हें अपने साथ पाता हूँ। मुझे लगता है कि सभी वास्तविकता में कल्पनाएँ अपेक्षा के अनुरूप काम करती हैं। शुभ रात्रि प्रिय।”

Good Night For GF

Emotional Good Night Shayari In Hindi | Good Night Love Shayari In Hindi | Zindagi Good Night Shayari
Emotional Good Night Shayari In Hindi

आज रात जब आप थके हुए आराम करने के लिए इस्तीफा देंगे, तो आपको यह नोट मिलेगा जिसमें आपके लिए मेरे मन में सभी स्नेह भरे शब्द हैं। मैं वास्तव में, उन्मत्त और गहराई से आप पर मोहित हूँ मेरे प्रिय जीवनसाथी। अच्छा आराम करो, शुभरात्रि।”

“मैंने अपने साथियों से कई रोमांटिक कहानियां सुनीं और एक की कामना की, हालांकि मुझे इस बात से बहुत निराशा हुई कि भगवान ने आपके जैसे स्वर्गीय दूत के साथ मेरे लिए एक कल्पना की रचना की है। मैं आपको अनंत काल तक प्यार करूंगा। शुभरात्रि प्रिय।”

 “हर बार मेरे पास काम पर एक भयानक दिन था; किसी न किसी तरह से आपने यह पता लगाया कि इसे अपनी आराधना और ऊर्जा के साथ कैसे बदलना है। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद और एक अच्छा आराम प्रिय।”

हर दिन मैं तुम्हारे साथ आनंद लेता हूं मेरे जीवन का सबसे बड़ा दिन है, मैं इन मिनटों को समय के अंत तक संजोना

चाहता हूं। शुभ रात्रि।”

 “मैं आपकी कल्पनाओं में कदम रखना चाहता हूं, जिस तरह से आप मेरे अंदर कदम रखते हैं। शुभरात्रि।”

 “इस संदेश के साथ, मुझे आपको यह बताने की आवश्यकता है कि मैं आपके चुंबन का कितना सम्मान करता हूं; वे मुझे स्वर्ग में भेजते हैं। शुभरात्रि मेरी पत्नी।”

शुभ रात्रि प्रिय, आराम से आराम करें और जो कुछ भी आप चाहते हैं वह सब कुछ हो सकता है कि आप कितने भी खूबसूरत हों। मैं तुमसे इस हद तक प्यार करता हूँ।”

 “मुझे आज रात देर से काम करने की आवश्यकता महसूस हो रही है; मुझे हमारे देर रात के घोंसले की याद आती है, मुझे आपकी मुस्कराहट की याद आती है। मुझे आपके बारे में हर छोटी बात याद आती है। शुभरात्रि प्रिय।”

 लगातार मुझे लगता है कि मैं ग्रह पर सबसे भाग्यशाली जीवनसाथी हूं। शुभ रात्रि मधु, आराम से आराम करो।

आप मुझसे दूर एक दुनिया हो सकते हैं, फिर भी मेरी आराधना आपको लगातार ट्रैक करेगी। शुभरात्रि जानू। 

Good Night Sad Shayari In Hindi

Emotional Good Night Shayari In Hindi | Good Night Love Shayari In Hindi | Zindagi Good Night Shayari
Emotional Good Night Shayari In Hindi

 मैं तुम्हें अपने पूरे अस्तित्व के साथ प्यार करता हूँ, और आश्चर्यजनक रूप से, तुम्हारे बगल में बिताई गई 1,000,000 रातें पर्याप्त नहीं होंगी। आराम से आराम करो, प्रिय।

अपने आकर्षक चेहरे को देखकर सिर हिलाना और उसके प्रति जागना भी एक ऐसा उपहार है। शुभ रात्रि, पति।

 सूरज ढल गया होगा, फिर भी रात ढलने पर भी मेरे दिन का उजाला मेरे पास रहता है। शुभ रात्रि, मूल्यवान।

मैं आप पर विचार किए बिना एकांत रात की कल्पना नहीं कर सकता। शुभ रात्रि प्रिय, मेरे जीवन में और मेरी कल्पनाओं में होने के लिए आभार।

 जब आप मुझे गले लगाते हैं, तो मुझे उस दिन ने मुझे जो थका देने वाला मिनट दिया है, वह सब याद नहीं रहता। जब आप मुझे घोंसला बनाते हैं तो मुझे अपनी हर एक चिंता याद नहीं रहती। आपका चुंबन आम तौर पर मुझे ढीला महसूस कराता है। शुभ रात्रि मेरी आराधना।

मैं आपके साथ एक और प्यारी रात गुजारने के लिए शायद ही रुक सकूं। शुभ रात्रि मेरे आराध्य, आप लगातार मेरे लिए रात को शानदार बना सकते हैं।

 रात्रि विश्राम के लिए है। इन पंक्तियों के साथ, मुझे गले लगाते हुए, कसकर आराम करने का प्रयास करें। रात की रात मेरे पति।

आपके आकर्षक चेहरे और आपके दिमागी स्पर्श से बेहतर कुछ नहीं हो सकता। एक रात मेरे लिए बेहतर नहीं हो सकती। मुझसे तुमसे प्यार है शुभरात्रि।

 आपको मेरे महत्वपूर्ण अन्य के रूप में रखने से मुझे लगता है कि मैं अब तक की सबसे भाग्यशाली युवा महिला हूं। एक अच्छा आराम करो, पति।

मैं अपनी कल्पनाओं में आपसे मिलने के लिए लगातार उत्सुक हूं, आराम करो मेरे आदर्श साथी।

Best Emotional Good Night Shayari In Hindi

सूरज ढल गया होगा, फिर भी रात ढलने पर भी मेरे दिन का उजाला मेरे पास रहता है। शुभ रात्रि, मूल्यवान।

Good Night Love Shayari In Hindi

मैं आपके साथ एक और प्यारी रात गुजारने के लिए शायद ही रुक सकूं। शुभ रात्रि मेरे आराध्य, आप लगातार मेरे लिए रात को शानदार बना सकते हैं।

Leave a Reply